Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
खेल


जीत के लिये मजबूत डिफेंस जरूरी : रूपिंदर पाल

जीत के लिये मजबूत डिफेंस जरूरी : रूपिंदर पाल

बेंगलुरु ,18 अप्रैल (वार्ता) मलेशिया के इपोह में होने वाले 26 वें सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले स्टार भारतीय ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह ने जोर देते हुए कहा कि यदि आपका डिफेंस मजबूत है तो मैच जीते जा सकते हैं। सुल्तान अजलान शाह कप को शुरू होने में 10 दिन से भी कम का समय शेष रह गया है और इससे पहले रूपिंदर पाल ने आत्मविश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि टीम के युवा खिलाड़ी मलेशिया में होने वाले इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अच्छे खेल के लिये प्रतिबद्ध हैं और अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिये पूरी तरह तैयार हैं। टूर्नामेंट में मेजबान मलेशिया के अलावा भारत, आस्ट्रेलिया, ग्रेट ब्रिटेन ,न्यूजीलैंड और जापान की टीमें हैं। यहां आयोजित अभ्यास शिविर में मौजूद रूपिंदर ने कहा,“ यहां 40 दिन के अभ्यास शिविर में हमने अपनी मानसिक और शारीरिक मजबूती को और सुदृढ़ करने की दिशा में काम किया है।” उन्होंने कहा,“ हमने यहां अपने खेले के कमजोर पक्षों पर जोर दिया है। हमने अपने डिफेंस को मजबूत बनाने के लिये कड़ी मेहनत की है क्योंकि हम जानते हैं कि यदि आपका डिफेंस मजबूत है तो आप मैच आसानी से जीत सकते हैं। शिविर में नये विश्लेषक कोच हैंस स्ट्रीडर की मौजूदगी भी हमारे लिये काफी मददगार रही।” सौरभ प्रीति जारी वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image