Friday, Mar 29 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएनआई के जयपुर में पांच वर्ष पूर्ण होने पर गूंज-2022 का आयोजन

बीएनआई के जयपुर में पांच वर्ष पूर्ण होने पर गूंज-2022 का आयोजन

जयपुर 28 सितंबर (वार्ता) सैतीस वर्ष पूर्ण कर चुके दुनिया के सबसे बड़े रेफरल नेटवर्किंग संगठन बीएनआई के इस वर्ष जयपुर में पांच वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मेंबर्स डे गूंज-2022 का आयोजन किया गया।

कार्यकारी निदेशक अक्षय गोयल ने बताया कि यह संगठन न केवल जयपुर में बल्कि जोधपुर एवं अजमेर में अपनी जड़े जमा चुका है और जल्द ही अलवर में भी एक चैप्टर आने वाला है। उन्होंने बताया कि इस मौके इस में सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक कार्याक्रमों के साथ उन सदस्यों का सम्मान भी किया गया जिन्होंने अपने अपने व्यावसायिक क्षेत्र को बीएनआई से जोड़कर संगठन और स्वयं के लिए सफलता अर्जित की है।

उन्होंने कहा कि बीएनआई बिज़नस एंटरप्रेन्योर्स का ग्रुप है जो एंटरप्रेन्योरशिप को बढ़ावा देता है। बीएनआई के सभी मेंबर्स न सिर्फ अपने शहर में बल्कि राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक दूसरे के कार्य को रेफरल के माध्यम से विस्तारित करते है। एक अनुशासित और पॉजिटिव विचारधारा के साथ संगठन बहुत अच्छा कार्य कर रहा है।

इस अवसर पर बीएनआई नेशनल हेड हेमू सुवर्णा, बीएनआई फाउंडेशन इंडिया हेड संदीप शाह, कार्यकारी निदेशक विशाखापट्नम से के वी टी रमेश , उदयपुर के अनिल छाजेड़, जोधपुर के अंकित मेहता एवं रायपुर के राजेश बेसिया मौजूद थे।

जोरा

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image