Friday, Apr 26 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरकार का आमजन की आशाओं पर खरा उतरने का प्रयास-गहलोत

सरकार का आमजन की आशाओं पर खरा उतरने का प्रयास-गहलोत

सीकर 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाकर जो विश्वास जताया है, हम उनकी आशाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

श्री गहलोत आज सीकर में नवनिर्मित नगर परिषद के कल्याण भवन का लोकार्पण करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधत कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर सीकर में सीवरेज के ट्रीटमेंट प्लांट और नेहरू पार्क के जीर्णोद्धार कार्य तथा महात्मा गांधी नानी लेख कार्य का शुभारंभ किया।

उन्होंने राज्य में पिछली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिना बजट के कई कार्यों का शिलान्यास कर दिया। श्री गहलोत ने कहा कि सीकर का मेडिकल कॉलेज भी जल्दी शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजय सरकार विकास में किसी तरह की कमी नहीं रखेगी। उन्होंने सीकर के रामराजा कल्याण सिंह के जनहित के कार्यों की जमकर प्रशंसा की और कहा कि जो समाज को देते हैं, समाज उनको कभी नहीं भूलता।

श्री गहलोत ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि देश आर्थिक मंदी का दौर है लेकिन सरकार मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक लोकतंत्र को बचा कर रखा है, लेकिन वर्तमान में हालात ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सांसद और विधायक उनसे मांगते मांगते थक जाते हैं, लेकिन वह देते देते नहीं थकते क्योंकि उनकी मंशा सदा विकास कराने की रही है।

समारोह में स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि सीकर के विकास में उनके विभाग की ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा राजेंद्र पारीक, घनश्याम तिवाड़ी भी जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम में विधायक परसराम मोरदिया, महादेव सिंह खंडेला, हाकम अली, सभापति जीवन खा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पी एस जाट सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

जोशी रामसिंह

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image