Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सरकार कमलनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी: गोविंद

सरकार कमलनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी: गोविंद

भोपाल, 07 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने आज दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी।

डॉ सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आज ‘फ्लोर टेस्ट’ कराना है, तो आज करा लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी।

उन्होंने श्री शेरा को रोके जाने संबंधी सवाल पर कहा कि उन्हें किसने और किस दल के लोगों ने रोका है, यह उन्हें स्पष्ट करना चाहिये। उन्होंने श्री शेरा को मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि यह न शेरा के हाथ में है और न गोविंद सिंह के हाथ में, मंत्री बनाना मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकार क्षेत्र का मामला है।

कटनी जिले के विजयराघवगढ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक संजय पाठक की खदान को सील करना और रिसार्ट के तोड़े जाने के सवाल पर सहकारिता मंत्री डॉ सिंह ने कहा कि अवैध रुप से खदानें संचालित थी, जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। उन्होंने प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रेप से जुडे लोगों के नाम उजागर संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा कि नाम उजागर होना चाहिये।

बघेल

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image