Friday, Mar 29 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना से बचाव के लिए सरकार उठा रही हरसंभव कदम -गहलोत

कोरोना से बचाव के लिए सरकार उठा रही हरसंभव कदम -गहलोत

जयपुर 28 मार्च वार्ता राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस की स्थिति की निगरानी कर रही है और इससे बचाव के लिए सरकार हरसंभव कदम उठा रही हैं।

श्री गहलोत आज अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वायरस संक्रमण की स्थिति के बारे में राज्य भर में स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। समीक्षा बैठक में कोर ग्रुप के अधिकारी, वरिष्ठ डॉक्टर, चिकित्सा विशेषज्ञ शामिल हुए। इस दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस की स्तिथि तथा राजधानी जयपुर के सात थाना क्षेत्रों में लगाये कर्फ्यू के चलते वायरस, कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की गई।

श्री गहलोत ने कहा कि लोगों को कोरोनावायरस से बचाने तथा यह सुनिश्चित करने के लिए कि भोजन और आपूर्ति सभी तक पहुंचाने के कदम उठाये जा रहें हैं। । उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे घरों के अंदर रहना जारी रखें। अंदर रहें, लॉकडाउन नियमों का पालन करें और अपने आप और परिवारजनों को बचाएं।

उन्होंने कहा कि नवरात्रि के चौथे दिन, हम माँ कुष्मांडा की पूजा करते हैं, जो देवी दुर्गा के रूप में हमारे जीवन से सभी बीमारियों और संकटों को दूर करती हैं। उन्होंने कामना की कि वह सभी को अच्छे स्वास्थ्य, लंबी आयु, ऊर्जा और शक्ति प्रदान करें।

जोरा

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image