Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


होटलों में आराम कर रही सरकार, जनता के बुरे हाल: सिंघवी

होटलों में आराम कर रही सरकार, जनता के बुरे हाल: सिंघवी

बारां 05 जून (वार्ता) राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने कांग्रेस पांच सितारा संस्कृति का दल बताते हुए कहा कि जब भी चुनाव आते है तो कांग्रेस पांच सितारा होटलों में बाड़ेबंदी करने में जुट जाती है।

पूर्व मंत्री श्री सिंघवी ने आज यहां एक बयान में कहा कि अशोक गहलोत सरकार का लगभग कार्यकाल बाड़ेबंदी में ही निकल गया है। कांग्रेस सरकार जनता के दुख-दर्द दूर करने की बजाय उन होटलों में आराम करने की आदी हो गई है जहां पर कमरे का एक दिन का किराया ही 25 हजार रुपए के अधिक है। यानी हर विधायक का कम से कम एक दिन का खर्च 50 हजार रुपए का है। इसमें विधायकों के मनाेरंजन के लिए होने वाले कार्यक्रमों का खर्च शामिल नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक ओर पूरी सरकार पांच सितारा होटलों में तफरीह कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर राज्य की कानून-व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है। बिजली और पानी के लिए जनता तरस रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस सरकार से अब उम्मीद छोड़ दी है और वह भाजपा की तरफ देख रही है। कांग्रेस के विधायकों के जिस प्रकार अखबार में बयान आ रहे है उससे लगता है कि कांग्रेस एकजुट नहीं है। ऐसे में कोई विधायक अपना वोट कांग्रेस को देकर खराब नहीं करेगा।

शाह रामसिंह

वार्ता

image