Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सरकार किसानों की बात सुनकर रास्ता निकाले: राजभर

सरकार किसानों की बात सुनकर रास्ता निकाले: राजभर

बस्ती 6 फरवरी (वार्ता) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को किसानो की बात सुनकर उसका हल निकालना चाहिए। केन्द्र की मोदी सरकार जमींदारी प्रथा की तरह पूंजीपतियों के हाथ में खेती की कमान सौपना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होने पायेगा।

श्री राजभर ने पत्रकारो से बातचीत में कहा कि जो लोग किसानो के समर्थन मे आन्दोलन कर रहे है, वे पढ़े लिखे है किसानो की समस्याओ को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार अनसुनी कर रही है। लाल किले पर खुले आम झण्डा फहराया गया। फहराने वाले की फोटो वायरल हो रही है लेकिन गिरफ्तारी अभी तक नही हुई है।

उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार के पास ईडी,बिजलेन्स तथा सीबीआई है फिर भी आरोपियो की गिरफ्तारी नही हो पा रही है। जनता इनकी बातो को जान गयी है। उत्तर प्रदेश की आगामी विधानसभा चुनाव मे भाजपा को पता चल जायेगा जनता इस सरकार से पूरी तरह से परेशान हो गयी है।

सुभासपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव मे नौ दलों से गठबन्धन करके चुनाव लड़ेगी प्रत्याशियो का चयन सभी पार्टी मिल कर करेगी। आगामी चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा),समाजवादी पार्टी (सपा) तथा बहुजन समाजवादी पार्टी का सफाया होगा।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image