Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बढ़ती मंहगाई को लेकर लोगों पर रहम करे सरकारः कांग्रेस

बढ़ती मंहगाई को लेकर लोगों पर रहम करे सरकारः कांग्रेस

शिमला, 04 नवम्बर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि मंहगाई व बेरोजगारी जिस तेजी से बढ़ती जा रही है ऐसे में सरकार को लोगों पर कुछ तो रहम करना चाहिए।

त्यौहारों के इस सीजन में बढ़ती महंगाई पर अपनी चिंता प्रकट करते हुए कुलदीप राठौर ने आज यहां कहा कि सरकार ने अब पीडीएस के तहत मिलने वाली दालों के मूल्यों में भी बढ़ोतरी कर गरीब व आम लोगों की रोटी पर भी एक बड़ा प्रहार कर दिया है। प्रदेश की आर्थिक स्थिति पटरी पर लाने के क्या प्रयास किए जा रहे है इसकी भी जानकारी लोगों को दी जानी चाहिए।

उन्होंने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गई है। लोगों के प्रति इसके मन मे तनिक भी संवेदना नही रही है। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोगों को कब तक राहत मिलेगी। सरकार को इस समस्या से निपटने की किसी योजना का सार्वजनिक खुलासा करना चाहिए।

मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस को विकास विरोधी कहने पर श्री राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री विकास के जिस पथ पर आज खड़े है वह कांग्रेस की ही देन है। सरकार जो आज योजनाओं के उद्घाटन कर रही है वह सब पूर्व कांग्रेस सरकार की ही योजनाएं है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी है कि वह अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए कांग्रेस को दोष न दें।

सं शर्मा

वार्ता

image