Friday, Apr 19 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लोगों के जीवन में समृद्धि लाने के लिए सरकार तत्पर :रघुवर

लोगों के जीवन में समृद्धि लाने के लिए सरकार तत्पर :रघुवर

दुमका, 03 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज कहा कि उनकी सरकार प्रदेशवासियों के जीवन में समृद्धि लाने के लिए पूरी तत्परता से कार्य कर रही है।

श्री दास ने जिले के रामगढ़ प्रखंड के कड़बिंधा गांव में आयोजित जन चैपाल को संबोधित करने के दौरान किसी दल का नाम लिये बगैर कहा कि कुछ लोग लुभावने नारे और वायदे से लोगों को गुमराह कर रहे है, लेकिन नारे और वादों से गरीबी समाप्त नहीं होगी। उनकी सरकार गरीबों के दर्द से परिचत है और उनकी समृद्धि के लिए पूरी तत्परता से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री ने भारी तादाद में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार के प्रति आमलोगों का विश्वास कायम रहे। इसी विश्वास को सरकार से जोड़ने के लिए ग्राम स्तर पर जन चैपाल का आयोजन किया जा रहा है।

श्री दास ने कहा कि देश की आजादी के 67 वर्षों में आमलोगों तक जरूरी मूलभूत सुविधाएं नहीं पहुंच पायी थी। उनकी सरकार पिछले चार वर्षों में बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क जैसे कई विकास कार्यो को जमीन पर उतरने में सफल हुई है। इससे लोगों का सरकार के प्रति एक विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार अकेले विकास का कार्य नहीं कर सकती बल्कि जन सहभागिता से ही विकास के कार्य धरातल पर उतारा जा सकता है।

सं. सतीश

जारी वार्ता

image