Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड की शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटेगी सरकार : हेमंत

झारखंड की शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटेगी सरकार : हेमंत

दुमका 26 जनवरी (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शासन और प्रशासन को संवेदनशीलता के साथ काम करने की हिदायत देते हुए आज कहा कि सरकार राज्य की शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटेगी।

श्री सोरेन ने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर उप राजधानी दुमका के पुलिस लाइन मैदान में झंडोत्तोलन के बाद राज्य की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि शासन और प्रशासन संवेदनशीलता से काम करेगा। साथ ही, उनकी सरकार राज्य की शांति भंग करने वाले तत्वों से कड़ाई से निपटेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा, “पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा तथा लोहरदग्गा की घटना मैं मर्माहत हूं। राज्य के हर नागरिक से यह अपील करता हूं कि संविधान से मिले अपने अधिकारों के तहत अपनी बात रखें। सभी को अपनी बात कहने का हक़ है। सभी को अपनी परम्परा और संस्कृति के अनुसार जीने का अधिकार है। देश का संविधान सभी को अपना धर्म संप्रदाय भाषा परंपरा और संस्कृति के अनुसार जीवन जीने का अधिकार देता है।”

सं सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image