Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने खाटू श्याम मंदिर में भगदड़ से हुई जनहानि पर शोक जताया

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने खाटू श्याम मंदिर में भगदड़ से हुई जनहानि पर शोक जताया

लखनऊ, 08 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के सीकर स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में सोमवार को भगदड़ से हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

राज भवन की ओर से जारी बयान के अनुसार राज्यपाल ने अपने शोक संदेश में कहा कि यह घटना हृदयविदारक है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की कामना की।

गौरतलब है कि श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में सुबह दर्शन के लिए उमड़ी भारी भीड़ के एक साथ आगे बढ़ने के दौरान हुई भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई तथा चार महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गई।

योगी ने अपने शोक संदेश में मृतक परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्यलाभ की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “राजस्थान के सीकर स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में आज भगदड़ से हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदयविदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

निर्मल

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image