Friday, Mar 29 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल के राज्यपाल , मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस की दी बधाई

अरुणाचल के राज्यपाल , मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस की दी बधाई

ईटानगर 16 नवम्बर (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) बीडी मिश्रा और मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने सोमवार को राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर राज्य की मीडिया बिरादरी को शुभकामनाएं दी।

राज्यपाल ने अपने संदेश में कहा, “ मीडिया समाज की तंत्रिका है। यह तथ्यों और सत्य के आधार पर जनता तक सूचनाओं के प्रसार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। जनता और राष्ट्र के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सक्रिय भागीदार होने के लिए प्रतिबद्ध है। मीडिया को चाहिए कि वह लोगों को न्यायपूर्ण और भ्रष्टाचार मुक्त समाज की दिशा में काम करने और राष्ट्र के विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करे। मीडिया में पूर्वाग्रह कम होना चाहिए और उसे सामाजिक , राष्ट्रीय हित और मानवीय मुद्दों को उठाना चाहिए।”

श्री खांडू ने कहा, “ अन्य राज्यों की तुलना में, हमारी मीडिया बिरादरी अभी भी विकसित हो रहा है। मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि वित्तीय और अन्य दबावों के बावजूद यहां के प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जनता को सूचना प्रदान करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। यह अरुणाचल प्रदेश के लोगों की ओर से उन्हें धन्यवाद देने के लिए मेरे लिए एक उपयुक्त अवसर है। ” उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान सकारात्मक भूमिका के निर्वहन के लिए प्रदेश की मीडिया की सराहना की।

टंडन

वार्ता

More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image