Tuesday, Oct 19 2021 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राज्यपाल रमेश बैस ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें नमन किया

राज्यपाल  रमेश बैस ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें नमन किया

रांची, 25 सितंबर (वार्ता) झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने एकात्म मानववाद एवं अन्त्योदय दर्शन के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए उनके प्रति अपनी श्रद्धा-सुमन अर्पित की है।

राज्यपाल ने शनिवार को कहा है कि दीनदयाल उपाध्याय के विचार व दर्शन सदैव देशवासियों को प्रेरित करते रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चिंतक और संगठनकर्ता थे। इसके अलावा वह भारतीय जनसंघ के अध्यक्ष भी रहे थे।

विनय

वार्ता

More News
हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे बंग्लादेश सरकार : नंदकिशोर

हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे बंग्लादेश सरकार : नंदकिशोर

19 Oct 2021 | 6:37 PM

पटना 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने बंग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए कहा कि शेख हसीना सरकार को उपद्रवी तत्वों से सख्ती से निपटकर वहां रह रहे हिंदुओं की हर हाल में सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी।

see more..
औरंगजेब की राह पर चल रहे तेजस्वी : जायसवाल

औरंगजेब की राह पर चल रहे तेजस्वी : जायसवाल

19 Oct 2021 | 6:31 PM

पटना 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष एवं सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों पुत्र के बीच चल रही खींचतान के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधा और कहा कि वह मुगल शासक औरंगजेब की राह पर चलकर अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव को राजनीतिक रूप से समाप्त करना चाहते हैं।

see more..
भाजपा के सम्राट चौधरी के भाई रोहित चौधरी जदयू में शामिल

भाजपा के सम्राट चौधरी के भाई रोहित चौधरी जदयू में शामिल

19 Oct 2021 | 5:25 PM

पटना 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलो में जारी खींचतान के बीच सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी के भाई रोहित चौधरी आज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए।

see more..
image