Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गोविंद गोयल ने की शिवराज से मुलाकात

गोविंद गोयल ने की शिवराज से मुलाकात

भोपाल, 24 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के प्रदेश कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल के अाज यहां पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने से अटकलबाजियों का दौर शुरू हो गया।

श्री गाेयल ने श्री चौहान से लगभग आधा घंटे तक मुलाकात की। इसके बाद श्री गाेयल ने मीडिया से कहा कि वे अक्सर नेताओं से मिलते रहते हैं। यह भी इसी तरह की मुलाकात थी। दरअसल श्री गोयल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी माने जाते हैं। श्री सिंह को कांग्रेस ने भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है।

वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जे पी धनोपिया ने यूनीवार्ता से कहा कि श्री सिंह की भोपाल से उम्मीदवारी के कारण भाजपा नेताओं में घबराहट है। इसलिए वे किसी भी तरह से कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने के कार्य में जुट गए हैं। उन्होंने दावा किया कि चुनाव में श्री सिंह भारी मतों से जीतकर आएंगे।

भाजपा के गढ़ भोपाल में कांग्रेस ने कल ही श्री सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं भाजपा अभी प्रत्याशी घोषित करेगी। श्री सिंह पहले राजगढ़ संसदीय सीट से जीत चुके हैं और वे इस बार भी वहीं से चुनाव लड़ने के इच्छुक बताए जा रहे थे। लेकिन केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें भोपाल से लड़ाने का निर्णय लिया। दूसरी ओर गोविंद गोयल भी विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन अभी तक सिर्फ पराजय ही मिली है।

राजनैतिक विश्लेषकों का कहना है कि तमाम कोशिशों के बावजदू भाेपाल में भाजपा को पराजित करना आसान नहीं है।

विश्वकर्मा बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image