Friday, Mar 29 2024 | Time 10:44 Hrs(IST)
image
खेल


प्रशंसकों से सीधी बातचीत करेंगे गॉवर और वकार

प्रशंसकों से सीधी बातचीत करेंगे गॉवर और वकार

नयी दिल्ली, 08 मई (वार्ता) इंग्लैंड के बाएं हाथ के पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज डेविड गॉवर और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार युनूस तथा अन्य अंतरराष्ट्रीय खेल सितारे भारत मे पहली बार बेबाक अंदाज़ में अपने प्रशंसकों से सीधी बातचीत विशेष शो “क्यू 20” पर करेंगे।

यह पहल ग्लोफैन्स की है जो डिजिटल प्रशंसकों का एक मंच है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने वाले क्यू 20 कार्यक्रम में सात अलग-अलग देशों के अतर्राष्ट्रीय खेल दिग्गज शामिल होंगे। खेल उद्यमी दिनेश पांडे इस सीरीज के निर्माता हैं।

क्यू 20 ग्लोफैन्स की एक अनूठी पहल है जो पूरे डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी, जहां अंतरराष्ट्रीय खेल प्रशंसक दिग्गज खेल सितारों के साथ चर्चा में 20 दिलचस्प सवाल पूछेंगे। इस एपिसोड में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और इंग्लिश कमेंटेटर तथा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान गेंदबाजी कोच और पूर्व कप्तान वकार शामिल होंगे।

गॉवर ने इस कार्यक्रम के लिए कहा, “यह अंतरराष्ट्रीय खेल प्रशंसकों के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है। यह न केवल प्रशंसकों को हमारे बारे में अधिक जानने का मौका देगा, बल्कि हमें दुनिया भर के प्रशंसकों के करीब आने का मौका भी देगा। मैं वास्तव में उन दिलचस्प सवालों का जवाब देने के लिए उत्सुक हूं, जो प्रशंसक पूछेंगे। ”

दिनेश पांडे ने कहा, “हम दुनिया में खेल प्रोग्रामिंग की तीसरी लहर शुरू कर रहे हैं। खेल एंकरों के साथ शुरू हुआ यह चलन अब अपने नए चरण में आ चुका है जहां खेल सितारे अपने प्रशंसकों से सीधी बातचीत करेंगे। हमने प्रशंसकों के लिए खेल आइकन के साथ सीधे बातचीत करने के लिए एक सामाजिक मंच तैयार किया है, जो शायद दुनिया में पहली बार हो रहा है।”

रिवर्स स्विंग के सुल्तान वकार को बूरेवाला एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता है। उन्होंने क्रिकेटर ऑफ द ईयर 1992 का खिताब भी जीता। वकार ने अपने करियर में 87 टेस्ट और 262 वनडे खेले हैं।

गॉवर को लॉर्ड गॉवर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी शुरुआत की थी। इस खेल को खेलने वाले सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक गॉवर ने टेस्ट में 8231 रन बनाए हैं।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image