Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में महागठबंधन एकजुट नहीं : सुशील

बिहार में महागठबंधन एकजुट नहीं : सुशील

पटना 12 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महान समाजवादी नेता डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने महागठबंधन की एकजुटता के दावे पर कटाक्ष करते हुये आज कहा कि एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “बिहार में विधानसभा की मात्र पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन एकजुट नहीं है। इसके सभी घटक दल अहंकार और स्वार्थ में इस तरह डूबे हैं कि वे न आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा कर सके और न ही चुनावी मंच साझा करेंगे।” उन्होंने कहा कि एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।

श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और उसके अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का नाम लिये बगैर कहा, “जिनके 15 साल के राज में गरीबी कम होना तो दूर, लाखों गरीबों को जिंदा रहने भर रोजी-रोटी कमाने के लिए पलायन करना पड़ा और जिस पार्टी के प्रमुख 1000 करोड़ रुपये के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं, वे भी लोकलाज छोड़कर सादगी-ईमानदारी के प्रतीक डा. लोहिया की जयंती मना रहे हैं।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image