Friday, Apr 19 2024 | Time 12:55 Hrs(IST)
image
खेल


शशांक मनोहर की जगह लेना चाहते हैं ग्रेव्स

शशांक मनोहर की जगह लेना चाहते हैं ग्रेव्स

लंदन, 01 मई (वार्ता) इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के चैयरमैन कॉलिन ग्रेव्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के चेयरमैन शशांक मनोहर की जगह लेना चाहते हैं।

ग्रेव्स का ईसीबी के चैयरमैन पद का कार्यकाल 31 अगस्त को समाप्त हो रहा है। हालांकि उनका कार्यकाल नवंबर 2020 तक था लेकिन उन्होंने आईसीसी चैयरमैन बनने की इच्छा के कारण अगस्त में अपना पद छोड़ने का ऐलान कर दिया। ग्रेव्स की जगह इयान वाटमोर ईसीबी के चैयरमैन बनेंगे। उनकी नियुक्ति को इस महीने के अंत में होने वाली वार्षिक आम सभा बैठक में मंजूरी दे दी जाएगी।

ग्रेव्स ने कहा, “द हंड्रेड टूर्नामेंट के अगले साल तक स्थगित होने के बाद मैंने अपने कार्यकाल की समीक्षा की और बोर्ड से निवेदन किया कि मैं 31 अगस्त को अपने पद से मुक्त होना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “यह बोर्ड औऱ क्रिकेट दोनों के लिए जरुरी है कि वाटमोर को इस पद पर नियुक्त करना चाहिए। मुझे इसमें कोई शक नहीं कि खेलों में उनका अनुभव इस कठिन दौर में बोर्ड के काम आएगा।”

गौरतलब है कि बोर्ड की सालाना आम बैठक 12 मई को होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इसे इस महीने के अंत में कराने का फैसला किया गया है।

शोभित राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image