Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:24 Hrs(IST)
image
खेल


बल्लेबाजों के दम पर अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब की शानदार जीत

बल्लेबाजों के दम पर अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब की शानदार जीत

लखनऊ, 03 फ़रवरी (वार्ता) प्रियम गर्ग (59), मोहम्मद सैफ (47) और अजित वर्मा (44) की धमाकेदार पारी से अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब ने जी20 बीबीडी सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में ध्रुव क्रिकेट अकादमी को सात विकेट से पराजित किया।

चौक स्टेडियम पर खेले गए इस मुकाबले में ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36 ओवर में आठ विकेट पर 203 रन का मजबूत स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज निखिल गुप्ता (48) ने जुझारू पारी खेली लेकिन उनके जोड़ीदार उदय तिवारी एक रन बनाकर चलते बने। तीसरे नंबर पर उतरे कप्तान अभिषेक कौशल ने निखिल गुप्ता के साथ दूसरे विकेट के लिए 104 रन की मजबूत साझेदारी की। अभिषेक कौशल ने 83 गेंदों पर सात चौके से शानदार 74 रन की पारी खेली जबकि निखिल गुप्ता ने 71 गेंदों पर सात चौके से 48 रन का योगदान दिया।

अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब से संदीप यादव और अंकुर चौहान ने तीन-तीन विकेट हासिल किये जबकि मोहम्मद सैफ को दो विकेट मिले। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब ने 29.2 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बनाकर मुकाबला सात विकेट से अपने नाम कर लिया। सलामी बल्लेबाज अजित वर्मा (44) और आंजनेय सूर्यवंशी (39) ने पहले विकेट के लिए 10.5 ओवर में 84 रन की साझेदारी कर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। अजित वर्मा ने 44 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के से 44 रन की तेज पारी खेली जबकि आंजनेय सूर्यवंशी ने 34 गेंदों पर तीन चौके व दो छक्के से 39 रन बनाये।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे प्रियम गर्ग और मोहम्मद सैफ ने विरोधी गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए तीसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। प्रियम गर्ग ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों पर पांच चौके व तीन छक्के से 59 रन की पारी खेली जबकि मोहम्मद सैफ ने 42 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के से नाबाद 47 रन का अहम योगदान दिया।

प्रदीप

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image