Tuesday, Jun 25 2019 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका ने ईरान पर लगाये नये प्रतिबंध
  • कजाकस्तान के सैन्य डिपो में विस्फोट,एक की मौत, 70 घायल
मनोरंजन


38 वर्ष की हुयी ग्रेसी सिंह

38 वर्ष की हुयी ग्रेसी सिंह

मुंबई 20 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ग्रेसी सिंह आज 38 वर्ष की हो गयी ।

ग्रेसी सिंह का जन्म 20 जुलाई 1980 को नई दिल्ली में हुआ था। ग्रेसी के माता-पिता चाहते थे कि वह इंजीनियर बनें। ग्रेसी ने इसकी पढ़ाई तो की, लेकिन मॉडलिंग में आ आईं। ग्रेसी को जल्द ही वर्ष 1997 में टीवी सीरियल अमानत में काम मिल गया। इसके बाद ग्रेसी सिंह ने ‘हू तू तू ’,‘हम आपके दिल में रहते हैं’ जैसी कुछ फिल्मों में छोटी भूमिका निभायी ।

वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म लगान ग्रेसी सिंह के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुयी। फिल्म में ग्रेसी सिंह ने आमिर खान के अपोजिट काम किया। फिल्म की सफलता के बाद ग्रेसी सिंह ने अजय देवगन के साथ गंगाजल और संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया ।

ग्रेसी सिंह ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मलयालम, कन्नड़, मराठी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता हासिल नही कर सकीं। ग्रेसी सिंह इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं

है।

प्रेम आशा

वार्ता

More News
अभिनेत्रियों को अलग पहचान दिलायी करिश्मा ने

अभिनेत्रियों को अलग पहचान दिलायी करिश्मा ने

24 Jun 2019 | 1:57 PM

.जन्मदिन 25 जून . मुंबई 24 जून (वार्ता)बॉलीवुड में करिश्मा कपूर को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने अभिनेत्रियों को फिल्मों में परंपरागत रूप से पेश किये जाने के तरीके को बदलकर अपने बिंदास अभिनय से दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी।

see more..
हॉलीवुड में काम करेंगी श्रुति हासन

हॉलीवुड में काम करेंगी श्रुति हासन

24 Jun 2019 | 1:50 PM

मुंबई 24 जून (वार्ता) जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन अब हॉलीवुड में भी काम करने जा रही है।

see more..

24 Jun 2019 | 1:32 PM

see more..
करण जौहर की फिल्म में फिर नजर आ सकती हैं अनन्‍या पांडेय

करण जौहर की फिल्म में फिर नजर आ सकती हैं अनन्‍या पांडेय

24 Jun 2019 | 1:13 PM

मुंबई 24 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्‍या पांडेय फिल्मकार करण जौहर की फिल्म में फिर से काम करती नजर आ सकती है।

see more..
‘नहीं हुआ मदन मोहन जैसा संगीतकार ’

‘नहीं हुआ मदन मोहन जैसा संगीतकार ’

24 Jun 2019 | 1:04 PM

(जन्मदिवस 25 जून ) मुंबई 25 जून(वार्ता)संगीत सम्राट नौशाद हिन्दी फिल्मों के मशहूर संगीतकार मदन मोहन के गीत ‘आपकी नजरों ने समझा प्यार के काबिल मुझे, दिल की ऐ धड़कन ठहर जा मिल गयी मंजिल मुझे’से इस कदर प्रभावित हुये थे कि उन्होंने इस धुन के बदले अपने संगीत का पूरा खजाना लुटा देने की इच्छा जाहिर कर दी थी।

see more..
image