Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:07 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


वर्ष 2005 में दीया मिर्जा ने विदु विनोद चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म परिणीता में काम किया। वर्ष 2006 में हीं दीया ने विदु विनोद चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना दिया।
वर्ष 2007 में प्रदर्शित संजय गुप्ता की फिल्म शूट आउट एट बडाला में दीया मिर्जा ने टीवी जर्नलिस्ट का किरदार निभाकर अपनी अभिनय प्रतिभा का नया अंदाज दर्शकों के सामने पेश किया। इसके बाद वर्ष 2011 में दीया मिर्जा ने जायद खान और साहिल संघा के साथ मिलकर प्रोडक्शन कंपनी की स्थापना की और लव ब्रेक अप जिंदगी का निर्माण किया।
दीया मिर्जा की निर्मित फिल्म बॉबी जासूस वर्ष 2014 में प्रदर्शित हुयी है। दीया मिर्जा ने अपने सिने करियर में हिंदी के अलावा तमिल,बंगला और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। दीया मिर्जा ने वर्ष 2014 में अपने मंगेतर साहिल संघा से शादी कर ली।
दीया मिर्जा अभिनीत अन्य फिल्मों में तहजीब, प्राण जाये पर शान न जाये,दम, क्यूं हो गया ना, माइ बद्रर निखिल, दस, कोई मेरे दिल में है, हनीमून ट्रेवल्स प्रा.लिमिटेड, कैश, दस कहानियां, क्रेजी 4, एसिड फैक्ट्री और हंगामा पे हंगामा आदि शामिल है।
प्रेम,जतिन
वार्ता
image