Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नवलगढ़ में एक रंग की ड्रेस में नजर आये गुरुजी

नवलगढ़ में एक रंग की ड्रेस में नजर आये गुरुजी

झुंझुनूं, 04 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ के मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी (सीबीईओ) की नई पहल के तहत इस कार्यालय के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी भी एक रंग की ड्रेस में आने लगे हैं।

कार्यालय में सभी की सहमति से सीबीईओ अशोक शर्मा ने नए साल से ड्रेस कोड लागू किया है। जिसमें सभी के लिए नीले रंग की पेंट एवं कोट शामिल किया गया है। सोमवार को जब कार्यालय खुला तो सभी इस ड्रेस कोड में नजर आए। श्री शर्मा ने कहा कि स्कूल में बच्चे स्कूल ड्रेस पहनकर आते हैं। इसलिए सोचा कि जब बच्चे स्कूल ड्रेस पहनकर आते हैं तो स्कूल का स्टाफ या उनसे जुड़े शिक्षा विभाग का स्टाफ एक रंग की ड्रेस पहनकर क्यों नहीं आ सकता।

इस नवाचार को सफल बनाने के लिए उन्होंने अपने कार्यालय से इसकी शुरुआत करने का निर्णय लिया। उन्होंने अपने इस नवाचार को अपने साथियों को बताया। इसके बाद सभी कर्मचारियों ने इस बारे में सहमति प्रदान कर दी। इसके बाद निर्णय लिया गया कि नए साल में जब कार्यालय खुलेगा तो सभी कर्मचारी कोट-पेंट में नजर आएंगे। जिसके बाद सभी कर्मचारियों ने एक रंग का चयन किया और नये कोट-पेंट तैयार करवा लिये और सभी कर्मचारी नई ड्रेस में नजर आए।

एसीबीईओ जयसिंह कुलहरी एवं महेंद्र सैनी ने बताया कि नया ड्रेस लागू होने से बहुत खुश हैं। अगर हमारे कार्यालय से प्रभावित होकर स्कूलों का स्टाफ ड्रेस कोड लागू करता है तो उनको बड़ी खुशी होगी।

सराफ जोरा

वार्ता

More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image