Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्वालियर मेला 15 फरवरी से प्रारंभ होगा - शिवराज

ग्वालियर मेला 15 फरवरी से प्रारंभ होगा - शिवराज

ग्वालियर, 07 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि इस अंचल का प्रसिद्ध 'ग्वालियर व्यापार मेला' 15 फरवरी से प्रारंभ होगा।

श्री चौहान ने यहां ग्वालियर व्यापार मेला कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर अपने संबोधन में यह घोषणा की। समारोह में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्य के अनेक मंत्री और भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।

श्री चौहान ने मंच पर मौजूद मेले से जुड़े पदाधिकारियों से सार्वजनिक तौर पर ही मेले से जुड़ीं तैयारियों को लेकर पूछताछ की और घोषणा की कि मेला 15 फरवरी से प्रारंभ होगा। उन्होंने मेले में मिलने वाली अनेक रियायतों का जिक्र करते हुए कहा कि वाहन खरीदने वाले ध्यान रखें कि उन्हें अपने वाहनों का पंजीयन भी इसी राज्य में कराना होगा। यहां से वाहन खरीदकर उनका पंजीयन अन्य राज्यों में नहीं कराया जा सकेगा।

श्री चौहान ने बताया कि ग्वालियर व्यापार मेले की अद्भुत पहचान है। यह मेला वर्षों से यहां आयोजित होता आ रहा था। इस मेले को और बेहतर बनाने के प्रयास भी किए जाएंगे।

इसके पहले विमान से यहां पहुंचे श्री चौहान ने विमानतल परिसर से नगर निगम ग्वालियर की ओर से दीनदयाल रसाेई के लिए संचालित दीनदयाल एक्सप्रेस और स्मार्ट सिटी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image