Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिल्ली में राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई थी-गहलोत

दिल्ली में राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई थी-गहलोत

जयपुर 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के राजस्थान को लेकर नाराजगी को खारिज करते हुये कहा है कि दिल्ली में उनकी श्री गांधी से कोई बात भी नहीं हुई।

दिल्ली दौरे के सात दिन बाद श्री गहलोत ने आज यहां मीडिया से कहा कि 16 अक्टूबर को राहुल गांधी से मेरी कोई मुलाकात हुई ही नहीं, हम लोग कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में मिले थे। तब एक दूसरे का आमना सामना हुआ था लेकिन कोई मुलाकात नहीं हुई। श्री गहलोत ने कहा कि इस बैठक में प्रियंका गांधी, के सी वेणुगोपाल और अजय माकन थे। उन्होंने कहा कि इसके बारे में मीडिया में जो बाते आई उससे मुझे बडी शर्म आती है कि मीडिया कहां जा रहा है।

गांधीवादी नेता सुब्बाराव से मिलने के बाद श्री गहलोत ने मीडिया से कहा कि दिल्ली दौरे में उनकी न तो सोनिया गांधी और न ही राहुल गांधी से मुलाकता हुई है। इस बैठक के बारे में मीडिया में छपी खबरों का श्री गहलोत के मीडिया प्रभारी ने भी तीन दिन पहले खंडन किया था। श्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान को राजस्थान के नेताओं पर विश्वास है यही कारण है कि प्रदेश के भंवर जितेन्द्रसिंह पहले से ही महामंत्री थे अब डा रघु शर्मा को गुजरात तथा हरीश चौधरी को पंजाब की जिम्मेदारी दी गयी है।

उन्होंने कहा कि पहले ही जुबेर खान, धीरज गुर्जर और कुलदीप इंदौरा उत्तर प्रदेश में पार्टी का काम निष्ठा से कर रहे है। राज्य में बिजली की कमी की चर्चा करते हुये श्री गहलोत ने कहा कि पूरे उत्तर भारत में बिजली की समस्या हुई थी लेकिन हमने काफी कुछ सुधार किया जिससे कटौती बहुत कम हो रही है।

धरियावद और वल्लभनगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की स्थिति को मजबूत बताते हुए श्री गहलोत ने कहा कि हम दोनों उपचुनाव जीतेंगें भाजपा यहां चौथे स्थान पर रहेगी। उत्तर प्रदेश में भरतपुर के दलित परिवार को ले जाकर पुलिस द्वारा पीटने की घटना का जिक्र करते हुये उन्होंने कहा कि इस मामले में भरतपुर के पुलिस महानिरीक्षक से पूरे प्रकरण की जानकारी मांगी गई है तथा इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष यह मुद्दा उठायेंगे।

पारीक रामसिंह

वार्ता

More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image