Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
खेल


हालेप लगातार आठ जीत के साथ सिनसिनाटी सेमी. में

हालेप लगातार आठ जीत के साथ सिनसिनाटी सेमी. में

सिनसिनाटी, 18 अगस्त (वार्ता) विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप ने एश्ले बार्टी और फिर लेसिया सुरेंको के खिलाफ एक ही दिन में दो अहम मुकाबले जीतते हुये वर्षा प्रभावित सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

हालेप अब फाइनल में प्रवेश करने के लिये आर्यना सबालेंको के खिलाफ मैच खेलेंगी। बेलारूस की गैर वरीय सबालेंको ने 10 ब्रेक अंक बचाते हुये अमेरिका की मैडिसन कीज़ को लगातार सेटों में 6-3 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। एक अन्य सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की पेत्रा क्वीतोवा ने गैर वरीय हॉलैंड की किकी बर्टेंस को 7-5 5-7 6-3 हराया।

शीर्ष वरीय हालेप ने दिन के पहले मैच में बार्टी को 7-5 6-4 से पराजित किया जबकि सुरेंको को 6-4 6-1 से हराकर लगातार आठ मैच जीतने की उपलब्धि भी दर्ज कर ली। सुरेंको के पास हालांकि पहले सेट में तिहरे ब्रेक अंक थे और वह 5-1 से बढ़त पर थीं लेकिन वह फिर इस मौके को भुना नहीं सकीं।

रोमानियाई खिलाड़ी ने पिछड़ने के बाद फिर 12 में से आखिरी 11 गेम जीतते हुये पहला सेट जीता और दूसरे सेट में एकतरफा जीत दर्ज की। वह गत सप्ताह रोजर्स कप के बाद से कोई मैच नहीं हारी हैं। हालेप ने कहा,“ मेरे लिये दिन मुश्किल था। मैं बहुत थक गयी हूं लेकिन दोनाें मैच जीतकर खुश भी हूं। मैं मांट्रियल में जीतने के बाद और मैच जीतना चाहती थी।”

 

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image