Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सीधे कॉलिंग की सुविधा से लैस है हैमर स्ट्रॉक स्मार्टवॉच

सीधे कॉलिंग की सुविधा से लैस है हैमर स्ट्रॉक स्मार्टवॉच

नयी दिल्ली 19 मई (वार्ता) टेक स्टार्टअप हैमर की नयी स्मार्टवॉच स्ट्रॉक किफायती कीमत पर एक प्रीमियम स्मार्टवॉच का लुक देता है बल्कि यह यूजर को सीधे कॉलिंग की सुविधा देती है जिसकी कीमत 2199 रुपये है।

उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग फीचर से लैस हैमर स्ट्रॉक बाजार में उपलब्ध कॉलिंग स्मार्टवॉच बाजार में अलग है। यह स्टेप काउंटिंग के साथ ही कैलोरी बर्न, हृदय गति और अन्य महत्वपूर्ण आँकड़ों को ट्रैक करता है। बिल्ट-इन जीपीएस के साथ, मार्ग को ट्रैक किया जा सकता है। यह डिजिटल पार्टनर बन सकता है क्योंकि यह कॉल, संदेश, सोशल मीडिया अपडेट, स्वास्थ्य आंकड़े, दैनिक पैदल चलने के लक्ष्यों और अन्य के लिए सूचनाएं प्राप्त करके सहायता करता है।

यह बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन और स्पीकर की बदौलत वॉयस कमांड के साथ कॉल कर सकता है और टेक्स्ट भेज सकता है। बेहतर पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, कम बेज़ेल और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 1.96 इंच का आईपीएस बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले एक टैप से संपर्क में रहने में मदद करता है। हैमर स्ट्रॉक स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉइड दोनों को सपोर्ट करता है तथा ब्लूटूथ का उपयोग करके इसे आसानी से आपके स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा किया है।

इसके अतिरिक्त स्ट्रॉक को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी 67 रेट किया गया है। हैमर ने यह भी कहा कि उच्च-प्रदर्शन वाली स्मार्टवॉच स्ट्रॉक एक सुरुचिपूर्ण और कमांडिंग कैरेक्टर, सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं और सॉफ़्टवेयर के साथ आती है जहां उपयोगकर्ता सीधे घड़ी से कॉल कर सकते हैं और यहां तक कि ब्लूटूथ 5.0 द्वारा समर्थित घड़ी पर 50 संपर्कों को सेव कर सकते हैं।

हैमर के संस्थापक एवं सीओओ रोहित नंदवानी का कहना है कि एसीई श्रृंखला की सफलता के आधार पर, ये नवीनतम स्मार्टवॉच अत्याधुनिक तकनीक और सूक्ष्म इंजीनियरिंग का दावा करती हैं, जिससे नियमित चलने वाले व्यक्तियों के लिए एक आदर्श साथी बन जाती हैं। एक शानदार टीएफटी डिस्प्ले की विशेषता, दोनों घड़ियाँ क्रिस्टल-स्पष्ट दृश्य प्रदान करती हैं जो किसी भी रोशनी की स्थिति में आसानी से पढ़ने योग्य रहती हैं।

उन्होंने कहा “ हमारी टीम ने ऐसा उत्पाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर हो। हैमर में, हम अभिनव और उच्च गुणवत्ता वाले सामान देने पर विश्वास करते हैं। स्ट्रॉक स्मार्ट वॉच इसका एक सच्चा उदाहरण है। यह सस्ती स्मार्टवॉच श्रेणी में एक गेम-चेंजर है, जो कॉन्फ़िगर करने योग्य सुविधाओं और उच्च-प्रदर्शन क्षमताओं से लैस है। ।

शेखर

वार्ता

More News
रुपया छह पैसे गिरा

रुपया छह पैसे गिरा

15 Apr 2024 | 9:18 PM

मुंबई 15 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया छह पैसे गिरकर 83.44 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image