Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर लोकसभा क्षेत्र में एक लाख पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री मोदी को भेजकर दी जन्मदिन की बधाई

अजमेर लोकसभा क्षेत्र में एक लाख पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री मोदी को भेजकर दी जन्मदिन की बधाई

अजमेर 17 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी संगठन के सामाजिक सरोकारों से जुड़े ' सेवा और समर्पण अभियान ' के तहत आज लोकसभा क्षेत्र में एक लाख पोस्ट कार्ड प्रधानमंत्री को भेजकर जन्मदिन की बधाई दी।

श्री चौधरी ने भी प्रधानमंत्री को बधाई का पोस्ट कार्ड भेजकर शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य एवं दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने भाजपा मदनगंज मंडल से पोस्ट कार्ड अभियान की शुरुआत करने के बाद निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का आगाज किया और वैक्सिनेशन केंद्र पर पहुंचकर वैक्सीन लगाने वाले लोगों की हौसला अफजाई की। अजमेर जिले में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को देखते हुए 138 केंद्रों पर मेगा कैंप आयोजित कर कोरोना टीकाकरण किया जा रहा है। अजमेर जिले को दो लाख वैक्सीन मिली है।

अजमेर शहर भाजपा वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के सौजन्य से स्थानीय दाहरसेन स्मारक के निकट वृद्धाश्रम में श्री चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर ' 71 राशन के पैकेट ' वितरित किए। सांसद चौधरी ने इस मौके पर कहा कि मोदी के गुजरात में सीएम बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने के शासन तक बीस साल पूरे होने पर आगामी सात अक्टूबर तक सेवा और समर्पण कार्य संगठन स्तर पर वार्ड एवं बूथ स्तर तक चलाए जाएंगे।

अनुराग रामसिंह

वार्ता

image