Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
खेल


समर्थ और अक्षदीप के शतकों के बावजूद हारा यूपी

समर्थ और अक्षदीप के शतकों के बावजूद हारा यूपी

नयी दिल्ली,06 अक्टूबर (वार्ता) ओपनर समर्थ सिंह (नाबाद 115) और अक्षदीप नाथ(नाबाद 119) के शतकों तथा उनके बीच पांचवें विकेट के लिये 212 रन की बेहतरीन साझेदारी के बावजूद उत्तर प्रदेश को आंध्र के खिलाफ विजय हजारे ट्राॅफी एलीट ग्रुप बी मैच में शनिवार को पालम मैदान में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

उत्तर प्रदेश ने 50 ओवर में चार विकेट पर 330 रन बनाये। समर्थ ने 130 गेंदों की पारी में 10 चौके लगाये जबकि अक्षदीप ने 79 गेंदों में नौ चौके और पांच छक्के लगाये। कप्तान सुरेश रैना ने 44 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से 52 रन बनाये।

आंध्र ने 49.3 ओवर में नौ विकेट पर 331 रन बनाकर मैच जीत लिया। अश्विन हेबर ने 64, द्वारका रवि तेजा ने नाबाद 79 और कर्ण शर्मा ने 43 रन बनाये। अक्षदीप ने 44 रन पर तीन विकेट लिये। आंध्र के इस जीत से सात मैचों से 19 अंक हो गये हैं और उसकी क्वार्टरफाइनल की उम्मीदें बनी हुई हैं। आंध्र का एक मैच बाकी है। दूसरी तरफ यूपी को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है।

.............

कर्नाटक ने हिमाचल को हराया

बेंगलुरू (वार्ता) ओपनर रवि कुमार समर्थ के 98 रन की बदौलत कर्नाटक ने हिमाचल प्रदेश को ग्रुप ए मैच में वीजेडी पद्धति के तहत 35 रन से हरा दिया। कर्नाटक ने आठ विकेट पर 257 रन बनाये जबकि हिमाचल की टीम 25.3 ओवर में 162 रन पर सिमट गयी। दोनों टीमें क्वार्टरफाइनल की होड़ से पहले ही बाहर हो गयी थीं।

...........

विदर्भ ने रेलवे को लुढ़काया

अलुर (वार्ता) विदर्भ ने वर्षा बाधित ग्रुप ए मुकाबले में रेलवे को वीजेडी पद्धति के तहत 15 रन से हरा दिया। रेलवे ने आठ विकेट पर 226 रन बनाये जबकि विदर्भ ने 37 ओवर में तीन विकेट पर 176 रन बनाकर मैच जीत लिया। दोनों टीमें क्वार्टरफाइनल की होड़ से पहले ही बाहर हो गयी थीं।

.............

मुंबई-महाराष्ट्र का मैच रद्द, मुंबई क्वार्टर में

बेंगलुरू (वार्ता) मुंबई और महाराष्ट्र का ग्रुप ए मैच वर्षा के कारण रद्द हाे गया। दोनों टीमों को दो दो अंक मिले। मुंबई ने आठ मैचों में 28 अंकों के साथ क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया है। महाराष्ट्र के सात मैचों में 22 अंक हैं और वह दूसरे स्थान पर है। महाराष्ट्र को क्वार्टरफाइनल में जाने के लिये अपना अगला मुकाबला जीतना होगा।

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image