Friday, Apr 19 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हर्षवर्धन से तेलंगाना में कोरोना स्थिति की समीक्षा की अपील

हर्षवर्धन से तेलंगाना में कोरोना स्थिति की समीक्षा की अपील

हैदराबाद ,14 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉ लक्ष्मण ने रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा़ हर्षवर्धन और तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री के साथ व्यक्तिगत वर्चुअल मुलाकात के दौरान राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) की स्थिति का आकलन करने का आग्रह किया।

डाॅ लक्ष्मण ने केंद्रीय मंत्री से कोरोना उपचार के लिए चिन्हित सभी चिकित्सा विभागों और अस्पतालों के प्रमुखों के साथ बैठक के माध्यम से स्थिति का जायजा लेने की अपील की है।

डॉ लक्ष्मण ने श्री हर्षवर्द्धन से युद्ध-स्तर पर एक उच्च-स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भेजने का भी आग्रह किया जो तेलंगाना के लोगों को और हैदराबाद शहर को बचाने के लिए तात्कालिक निर्णय लेने तथा इस संबंध में उचित निर्देश देने में सक्षम हो। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में कोरोना संक्रमण अब उग्र रूप लेता जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों को रोज़ाना सलाह दे रही है कि वे किस तरह से लक्षणों से ग्रसित मरीज़ों का परीक्षण करें तथा प्रभावित रोगियों की श्रृंखला को ट्रैक करें। लेकिन तेलंगाना सरकार सहित कुछ राज्य सरकारें केंद्र की सलाह का पालन करने में पूरी तरह से लापरवाही बरत रही हैं जिससे कोरोना के बड़े पैमाने पर फैलने की आशंका बनी हुयी है।

संजय जितेन्द्र

वार्ता

image