Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
खेल


हरियाणा ने दिल्ली के दबंगों को थामा

हरियाणा ने दिल्ली के दबंगों को थामा

सोनीपत, 18 अक्टूबर (वार्ता) लगातार हार से बेहाल हरियाणा स्टीलर्स ने दूसरे हाफ की दमदार वापसी से दबंग दिल्ली को प्रो कबड्डी लीग के छठे संस्करण में गुरूवार को जोन ए में 34-31 से हराकर आखिर जीत का स्वाद चख लिया।

हरियाणा ने इस तरह अपने घरेलू चरण का समापन जीत के साथ किया। हरियाणा ने अपने घर में छह मैचों में दो जीते और चार गंवाए। हरियाणा ने घरेलू चरण के अपने पहले मैच में गुजरात को हराया था लेकिन फिर उसे मुंबई, पुणे, जयपुर और मुंबई से हार झेलनी पड़ी थी लेकिन दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल कर उसने राहत की सांस ली।

हरियाणा की सात मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के पास पहले हाफ की समाप्ति तक 16-14 की बढ़त थी लेकिन हरियाणा ने दूसरे हाफ में वापसी कर तीन अंकों के अंतर से मैच जीत लिया।

हरियाणा के लिए विकास कंडोला ने सर्वाधिक नौ और उसके सबसे महंगे खिलाड़ी मोनू गोयत ने सात अंक जुटाए। दिल्ली की तरफ से चंद्रन रंजीत ने आठ और पवन कादियान ने सात अंक बटोरे। दिल्ली का अटैक तो अच्छा था लेकिन उसका डिफेंस थोड़ा कमजोर पड़ गया और अंत में यही उसकी हार का कारण बना।

इससे पहले हरियाणा स्टीलर्स को कल रात यू मुम्बा के हाथों 32-42 से हार का सामना करना पड़ा था। मुम्बा ने अपना अपराजेय अभियान बरकरार रखते हुए चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की थी। मुम्बा ने एक मैच टाई भी खेला है।

हरियाणा की तरफ से छठे संस्करण के सबसे महंगे खिलाड़ी मोनू गोयत ने 21 रेड से 15 अंक बटोरे जबकि मुम्बा की तरफ से सिद्धार्थ देसाई ने 18 रेड से 15 अंक जुटाए। मुम्बा ने रेड से कुल 27 अंक और हरियाणा ने 22 अंक बनाये। मुम्बा ने आल आउट से चार अंक भी बटोरे।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image