Friday, Apr 19 2024 | Time 11:59 Hrs(IST)
image
खेल


जीत का चौका लगाने उतरेगी हरियाणा

जीत का चौका लगाने उतरेगी हरियाणा

चेन्नई, 17 अगस्त (वार्ता) हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने आठवें मैच में तेलुगू टाइंटस का सामना करेगी और उसका लक्ष्य जीत का चौका लगाना होगा।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने पिछले तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज की है और अब उनके 21 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में खुद को शामिल कर लिया है। टीम के स्टार रेडर विकास कंडोला इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने पिछले तीन मैचों में लगातार तीन सुपर टेन लगाए हैं। 21 वर्षीय विकास आसानी से विपक्षी टीम को मात दे रहे हैं। हरियाणा के जींद के रहने वाले इस खिलाड़ी ने आक्रमण और डिफेंस दोनों में अपनी योग्यता साबित की है।

कप्तान धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व में एकजुट होकर खेल रही हरियाणा की टीम आसानी से विपक्षी टीम को अंक लेने नहीं दे रही है। डिफेंडर विकास काले ने भी अब तक हरियाणा की सफलता में काफी योगदान दिया है।

कप्तान धर्मराज ने कहा, “हम लगातार तीन मैच हारे थे और फिर इसके बाद हमने अच्छी रणनीति बनाई और सफलता हासिल की, जोकि हम चाहते थे। टीम में कुछ युवा खिलाड़ी भी है, जो काफी तेज है। मुझे विश्वास है कि फाइनल में पहुंचने के लिए वे कड़ी मेहनत करेंगे। मैं टीम के प्रदर्शन और उनकी खेल भावना से काफी खुश हूं।”

तेलुगू की टीम ने इस सीजन में पिछले आठ मैचों में अब तक केवल एक मैच में ही जीत दर्ज की है। इसके बावजूद हरियाणा की टीम तेलुगू को हलके में नहीं लेगी और मैच में पूरे पांच अंक अर्जित करना चाहेगी।

धर्मराज ने कहा, “तेलुगू की टीम पहले पांच मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाई, लेकिन पिछले दो से तीन मैचों से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। उनके खिलाफ हमें सतर्क रहना होगा। लेकिन हम ऊंचे मनोबल के साथ इस मैच में उतरेंगे।”

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image