Monday, Feb 26 2024 | Time 23:47 Hrs(IST)
image
बिजनेस


हैवल्स का गुरुग्राम में अभिनव फ्लैगशिप स्टोर

हैवल्स का गुरुग्राम में अभिनव फ्लैगशिप स्टोर

गुरुग्राम,20 नवंबर (वार्ता) उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल उत्पाद कंपनी हैवल्स इंडिया लिमिटेड ने गुरुग्राम में अपने अभिनव फ्लैगशिप स्टोर को लाँच करने की घोषणा की है।

कंपनी ने यहां कहा कि साल 2022 में दिल्ली में कंपनी ने हैवल्स ऐक्सपीरियेंस सेंटर की शुरुआत की थी जिसके बहुत कामयाबी मिली है, उसी तर्ज पर कंपनी ने अब अपने इस स्टोर का आरंभ किया है। ग्राहक जिस तरीके से इलेक्ट्रिकल उपकरणों और समाधानों को देखते परखते व खरीदते हैं उस तरीके में यह स्टोर क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है।

यह स्टोर एक ही छत के नीचे उत्पादों की विस्तृत रेंज पेश करता है और सभी इलेक्ट्रिकल जरूरतों के लिए वन-स्टॉप-डेस्टिनेशन बन गया है। अत्याधुनिक घरेलू उपकरणों (जैसे लॉयड एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन व टेलीविजन) से लेकर उन्नत इंडस्ट्रियल उपकरणों (जैसे क्रेन ड्यूटी पम्प, हैवी-ड्यूटी फैन, स्विच गियर, कंट्रोल गियर) तक और कंज्यूमर प्रोडक्ट्स जैसे पंखे, लाइटिंग, स्विच, हेयर ड्रायर व एयर कूलर तक - हैवल्स फ्लैगशिप स्टोर में सब कुछ मौजूद है।

उसने कहा कि हैवल्स फ्लैगशिप स्टोर महज एक रिटेल स्टोर नहीं है, भारत की मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में इलेक्ट्रिकल समाधानों के बारे में गहन जानकारी से परिचित कराने वाला यह एक विशेष केन्द्र है।

शेखर

वार्ता

More News
विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, पीपीबीएल बोर्ड का पुनर्गठन

विजय शेखर शर्मा ने दिया इस्तीफा, पीपीबीएल बोर्ड का पुनर्गठन

26 Feb 2024 | 9:32 PM

मुंबई 26 फरवरी (वार्ता) पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) के अध्यक्ष पद से श्री विजय शेखर शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है और बैंक के निदेशक मंडल का पुनर्गठन किया गया है।

see more..
image