Friday, Mar 29 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में हवाला रैकेट का भांडाफोड़, 7.51 करोड़ बरामद

तेलंगाना में हवाला रैकेट का भांडाफोड़, 7.51 करोड़ बरामद

हैदराबाद, 07 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने बुधवार को हवाला रैकेट का भांडाफोड़ कर 7.51 करोड़ रुपये बरामद किये और इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस, टास्कफोर्स, उड़न दस्ते और निगरानी दल ने बुधवार की सुबह संयुक्त अभियान चलाकर शहर के विभिन्न स्थानों पर चल रहे हवाला रैकेट का भांडाफोड़ किया।

श्री कुमार ने बताया कि पुलिस ने खुफिया सूचना के आधार पर राज्य के एनआरटी मार्ग स्थित रोटरी सर्कल पर दूसरे राज्यों और विदेशों से संचालित हो रहे हवाला रैकेट का फांडाफोड़ किया।

हवाला कारोबार के आरोपियों की पहचान सुनिल कुमार आहुजा, आशीष कुमार आहुजा, मोहम्मद आजम और भबुत सिंह राज पुरोहित के रूप में हुई है।

गिरफ्तार आरोपियों और बरामदगी से संबंधित जानकारी प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग को दे दी गयी है ताकि आगे की जांच पड़ताल कर हवाला कारोबार का लेनदेन करने वाली फर्जी कंपनियों का पता लगाया जा सके।

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image