Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एचडीएफसी बैंक ने युवाओं के लिए पेश किया बैंकिंग डिप्लोमा पाठ्यक्रम

एचडीएफसी बैंक ने युवाओं के लिए पेश किया बैंकिंग डिप्लोमा पाठ्यक्रम

नयी दिल्ली, 24 मई (वार्ता) एचडीएफसी बैंक ने युवा स्नातकों को एक साल का शिक्षण प्रशिक्षण देकर उन्हें भविष्य की पेशेवर बैंकिंग सेवाओं काम के योग्य बनाने के लिए फ्यूचर बैंकर्स 2.0 प्रोग्राम नाम से डिप्लोमा पाठ्यक्रम पेश करने की घोषणा की है।

यह पाठ्यक्रम मणिपाल ग्लोबल एकेडमी ऑफ बीएफएसआई के सहयोग से पेश किया जा रहा है। दोनों संगठनों की ओर से बुधवार को जारी संयुक्त विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी।

विज्ञप्ति के अनुसार जाने वाला, फ्यूचर बैंकर्स 2.0 एक साल का प्रोफेशनल डिप्लोमा है, जिसका उद्देश्य एचडीएफसी बैंक के रिटेल बैंकिंग बिजनेस के मजबूत, भविष्य के लिए प्रतिभाओं का एक अच्छा स्रोत तैयार करना है। इस पाठ्यक्रम में फ्यूचर बैंकर्स 2.0 कक्षाएं, अतिथि व्याख्यान, समूह-चर्चा , पेशेयर की भूमिका का प्रशिक्षण और फील्ड वर्क का एक मिश्रण होगा।

एचडीएफसी बैंक के प्रमुख मानव संसाधन अधिकारी, विनय राज़दान ने कहा, “फ्यूचर बैंकर्स 2.0 पोस्टग्रेजुएट्स को प्रमाणित ग्रेट प्लेस टू वर्क पर अपना करियर शुरू करने का एक सुनहरा अवसर देता है।” पाठ्यक्रम में सफल उम्मीदवारों को 5.59 लाख रुपये तक वार्षिक सीटीसी पैकेज की पेशकश की जाएगी।

मनोहर, उप्रेती

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image