Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अगले 24 घंटों के दौरान हो सकती है भारी बारिश

तेलंगाना में अगले 24 घंटों के दौरान हो सकती है भारी बारिश

हैदराबाद, 21 जुलाई (वार्ता) तेलंगाना के विभिन्न स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान भारी या अत्यधिक भारी बारिश होने का अनुमान है।

मौसम विज्ञान केंद्र ने बुधवार को बुलेटिन जारी करके यह जानकारी दी। राज्य के कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, जगतियाल, पेद्दापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्रादि कोठागुडेम जिलों के दूरदराज क्षेत्रों में इस दौरान भारी बारिश हो सकती है।

बुलेटिन में बताया गया है कि 22 जुलाई को राज्य के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, जगतियाल जिले में भारी बारिश होने का अनुमान है जबकि 23 जुलाई को आदिलाबाद, निर्मल जिले में भारी बारिश हो सकती है।

तेलंगाना के कुछ जिलों में अगले तीन दिनों के दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के चलने के साथ-साथ गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं।

बुलेटिन के अनुसार अगले पांच दिनों के दौरान तेलंगाना के अधिकतर हिस्सों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है या गरज के साथ बौछारें पड़ने का का अनुमान है। तेलंगाना में दक्षिण-पश्चिम मानसून सक्रिय है।

प्रियंका.श्रवण

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image