Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत ने दी होली की बधाई

हेमंत ने दी होली की बधाई

रांची 06 मार्च (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य और देश के लोगों को रंगों के त्योहार होली की बधाई और शुभकामनाएं दी।

श्री सोरेन ने आज यहां नए विधानसभा भवन परिसर में आयोजित होली मिलन समारोह में कहा कि होली का पवित्र त्योहार राज्यवासियों के जीवन में खुशियों का नया रंग लेकर आए यही वह ईश्वर से कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक यह त्योहार अद्भुत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश और समाज में पवित्र त्योहार होली सामाजिक समरसता का प्रतीक भी है। होली के दिन लोग आपसी मतभेद भूलकर एक-दूसरे के साथ खुशियां बांटते हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि होली के अवसर पर राज्यवासियों में आपसी भाईचारा, प्रेम-सौहार्द बना रहेगा।

श्री सोरेन ने राज्य की जनता से होली का त्योहार पारस्परिक प्रेम, आपसी भाईचारा एवं सामाजिक सद्भाव के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि झारखंड की समस्त जनता साथ मिलकर रंग रूप, गरीबी-अमीरी, जाति-धर्म से ऊपर उठकर राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम करें, होली के अवसर पर सभी को यह प्रण लेना चाहिए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री सोरेन के साथ विधानसभा अध्यक्ष रवींद्रनाथ महतो, सभी मंत्री सहित सभी विधायकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्री सहित विधायकों ने ढोलक और झाल बजाकर होली का गाना गाया। मुख्यमंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष सहित सभी मंत्री एवं विधायकों को जमकर अबीर-गुलाल लगाया और होली की बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं दी।

सूरज

वार्ता

image