Friday, Mar 29 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
बिजनेस


विराट बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एंबेसडर

विराट बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली 11 सितंबर(वार्ता) दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी हीरो मोटोकार्प ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि विरोट उसकी नयी प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200आर के साथ एंबेसडर की पारी शुरू कर रहे हैं। कंपनी बुधवार से देशभर में इसकी बिक्री शुरू करने जा रही है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 89,900 रुपये है।

कंपनी के अध्यक्ष पवन मुंजाल ने कहा “हीरो मोटोकॉर्प के वैश्विक परिवार में विराट को शामिल करना सुखद है और मैं इस नयी यात्रा में उनकी सफलता की कामना करता हूँ।”

भारतीय कप्तान ने कहा “हीरो मोटोकोर्प से जुड़ना मेरे लिये खुशी की बात है। यह सचमुच भारत का वैश्विक ब्रांड है। मेरे पीढ़ी के लाखों युवा लड़के और लड़कियाँ हीरो के मोटरसाइकिल और स्कूटर चलाकर बड़े हुए हैं। इसलिये इस ब्रांड के साथ जुड़ने का अनुभव अनूठा और विशेष है। कंपनी विगत दो दशकों से खेलों और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने वाले सबसे बड़े कॉर्पोरेटों में से एक है। मैं एक रोमांचक राइड का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

28 Mar 2024 | 9:12 PM

मुंबई 28 मार्च (वार्ता) अमेरिकी फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में कटौती करने में कोई जल्दबाजी नहीं होने के बयान से दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.42 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image