Tuesday, Sep 25 2018 | Time 06:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • गुटेरेस ने की ईरान में हुए आतंकवादी हमले की निंदा
  • कश्मीर पर चर्चा किये बगैर भारत-पाक के बीच वार्ता संभव नहीं : फवाद
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
बिजनेस Share

विराट बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एंबेसडर

विराट बने हीरो मोटोकॉर्प के ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली 11 सितंबर(वार्ता) दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी हीरो मोटोकार्प ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट कोहली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि विरोट उसकी नयी प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200आर के साथ एंबेसडर की पारी शुरू कर रहे हैं। कंपनी बुधवार से देशभर में इसकी बिक्री शुरू करने जा रही है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 89,900 रुपये है।

कंपनी के अध्यक्ष पवन मुंजाल ने कहा “हीरो मोटोकॉर्प के वैश्विक परिवार में विराट को शामिल करना सुखद है और मैं इस नयी यात्रा में उनकी सफलता की कामना करता हूँ।”

भारतीय कप्तान ने कहा “हीरो मोटोकोर्प से जुड़ना मेरे लिये खुशी की बात है। यह सचमुच भारत का वैश्विक ब्रांड है। मेरे पीढ़ी के लाखों युवा लड़के और लड़कियाँ हीरो के मोटरसाइकिल और स्कूटर चलाकर बड़े हुए हैं। इसलिये इस ब्रांड के साथ जुड़ने का अनुभव अनूठा और विशेष है। कंपनी विगत दो दशकों से खेलों और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने वाले सबसे बड़े कॉर्पोरेटों में से एक है। मैं एक रोमांचक राइड का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

More News

24 Sep 2018 | 7:50 PM

 Sharesee more..
100 डॉलर पर पहुँच सकता है कच्चा तेल

100 डॉलर पर पहुँच सकता है कच्चा तेल

24 Sep 2018 | 7:50 PM

सिंगापुर 24 सितम्बर (रायटर) ईरान के खिलाफ प्रतिबंधों के कारण इस साल के अंत तक या अगले साल के आरंभ तक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर प्रति बैरल तक पहुँच सकती है जिससे भारत में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के नयी ऊँचाई छूने की आशंका है

 Sharesee more..
image