Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उप्र में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हाई अलर्ट जारी

उप्र में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हाई अलर्ट जारी

लखनऊ, 14 अगस्त (वार्ता)उत्तर प्रदेश सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर हाई अलर्ट जारी किया है।

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ पी सिंह ने बुधवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया है और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उन्होंने कहा, “कश्मीर की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, सभी जिलाधिकारियों और जिला पुलिस अधीक्षकों से भीड़-भाड़ वाले इलाकों में सतर्कता बरतने के लिए कहा है। हमने गश्त बढ़ा दी है और खुफिया तंत्र को सतर्क कर दिया गया है।”

जम्मू-कश्मीर राज्य से धारा 370 हटाने और उसका पुनर्गठन करने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया था। पुलिस को संवेदनशील स्थानों पर गश्त करने के निर्देश दिए गए थे। साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के साथ सख्ती से निपटने तथा जुलूस या बाइक रैली निकालने की अनुमति न देने की हिदायत दी गई थी। इस बीच, सभी हवाई अड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस स्टेशनों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर वाहनों की विशेष सुरक्षा जांच जारी है।

भंडारी

जारी वार्ता

More News
भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

24 Apr 2024 | 7:04 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

see more..
image