Friday, Apr 19 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
राज्य


बंगाल में ममता-राज में हिन्दू असुरक्षित - केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बंगाल में ममता-राज में हिन्दू असुरक्षित - केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

गांधीनगर, 19 जनवरी (वार्ता) अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री तथा वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल के हिन्दू स्वंय को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शासन में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुश्री बनर्जी बंगलादेशी घुसपैठियों और आतंकवादियों की मदद से देश की सत्ता हासिल करने का प्रयास कर रही हैं।

श्री सिंह ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि बंगाल में हिन्दुओं को यह लगने लगा है कि अब वहां उनकी खैर नहीं और वहां रह पाना उनके लिए संभव नहीं।

उन्होंने कहा, ‘सुश्री बनर्जी बंगलादेशी घुसपैठियों के दम पर उछल रही हैं। वह एक ऐसी राजनेत्री हैं जो ऐसे घुसपैठियों और आतंकियों के बल पर सत्ता हासिल करना चाहती हैं। बंगाल में हिन्दुओं को पूजा पाठ और मां दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन की भी छूट नहीं है। ’

कोलकाता में आज हुई महागठबंधन की रैली के बारे में पूछ जाने पर श्री सिंह ने कहा कि यह महागठबंधन नहीं बल्कि महाठगबंधन है। सुश्री बनर्जी ने श्री मोदी को हिटलर गलत कहा है वह गांधी जी की तरह हैं। सिर्फ उनके कोसने भर से किसी का बुरा नहीं हो सकता।

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि जिस तरह की भावना का प्रदर्शन देश के मुसलमानों ने कश्मीर के हजरतबल दरगाह से पैगंबर मोहम्मद साहेब के एक बाल के गायब होने पर किया था वैसा अगर रामंदिर के मुद्दे पर देश का हिन्दू करे तो अयोध्या में राममंदिर निर्माण को कोई नहीं रोक सकता।

 

image