Friday, Apr 26 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
States


राजनाथ ने कश्मीर की स्थिति पर राज्यपाल के साथ चर्चा की

राजनाथ ने कश्मीर की स्थिति पर राज्यपाल के साथ चर्चा की

श्रीनगर 24 जुलाई (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर घाटी की स्थिति के संबंध में कल जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा के साथ चर्चा की। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने आज रात यहां बताया कि राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आये श्री सिंह ने शाम को यहां राजभवन में श्री वोहरा के साथ कश्मीर घाटी की स्थिति के बारे में व्यापक विचार विमर्श किया। हालांकि बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है। उल्लेखनीय है कि हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद गत नौ जुलाई से राज्य में हिंसा में 48 नागरिक मारे जा चुके है और 200 से अधिक घायल हुए है। पथराव में एक पुलिस कांस्टेबल भी मारा गया है और तीन हजार से अधिक सुरक्षाकर्मी घायल हुए है। देवेन्द्र अर्चना वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image