Friday, Mar 29 2024 | Time 17:20 Hrs(IST)
image
खेल


हाॅकी इंडिया का बुशफायर के लिये दान, आस्ट्रेलिया ने किया शुक्रिया

हाॅकी इंडिया का बुशफायर के लिये दान, आस्ट्रेलिया ने किया शुक्रिया

मेलबोर्न, 20 जनवरी (वार्ता) हॉकी इंडिया ने आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के लिये 25 हजार डॉलर का दान दिया है, जिसके लिये हॉकी आस्ट्रेलिया ने इस योगदान पर उसका आभार जताया है।

हॉकी आस्ट्रेलिया की अध्यक्ष मेलानी वूसनाम ने हॉकी इंडिया को अपना आभार जताते हुये कहा कि वह हाॅकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद का इस समर्थन के लिये धन्यवाद करता चाहती हैं।

एचआई ने रेड क्रॉस बुशफायर अपील में 25 हजार डॉलर का दान दिया है तथा हॉकी आस्ट्रेलिया को भारतीय पुरूष और भारतीय महिला हॉकी टीमों की शर्ट भी नीलामी में बेचने के लिये दान की है। वूसनाम ने कहा,“ मैं अपने अंतरराष्ट्रीय सहयोगियों द्वारा इस मुश्किल समय में मेरे देश के लिये समर्थन देने का धन्यवाद करती हूं। हम हॉकी इंडिया के इस कदम की सराहना करते हैं कि उन्होंने बुशफायर अपील में अपना योगदान दिया है।”

इस बीच हॉकी इंडिया प्रमुख ने भी बुशफायर के पीड़ितों के लिये योगदान देने पर खुशी जताई है। अहमद ने कहा,“हॉकी इंडिया और पूरा हॉकी जगत आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से हतप्रभ है और हमने अपनी ओर से यह छोटा सा सहयोग दिया है।”

प्रीति राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image