Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
खेल


हॉकी खिलाड़ी सुरिंदर सोढी आप में शामिल

हॉकी खिलाड़ी सुरिंदर सोढी आप में शामिल

जालंधर, 22 फरवरी (वार्ता) हॉकी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त महानिरीक्षक सुरिंदर सोढी और कई अन्य ने सोमवार को आम आदमी पार्टी(आप) में शामिल होने की घोषणा की।

आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, प्रदेश प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा की उपस्थिति में आज सोढ़ी और अन्य नेता आप में शामिल हुए। आप नेताओं ने पार्टी में उनका स्वागत किया तथा कहा कि पंजाब के लोग बदलाव के लिए एकमात्र विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं। लोगों को विश्वास है कि अगर कोई पार्टी पंजाब में वास्तविक बदलाव ला सकती है, तो वह सिर्फ आप ही ला सकती है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने इसे सच साबित करके दिखाया है। आज केजरीवाल सरकार के कार्यों और जन-कल्याण नीतियों से प्रभावित होकर ही सोढ़ी जैसे प्रतिष्ठित लोग पार्टी में शामिल हुए हैं।

सोढी के साथ सेवानिवृत्त कर्नल मनदीप ग्रेवाल भी आप में शामिल हुए। शामिल होने वाले अन्य में सोमनाथ बांगर और जसविंदर कौर मान दोनों गढ़शंकर नगर परिषद के वार्ड 11 और 12 से स्वतंत्र पार्षद हैं। इस एमसी चुनाव में भी उन्होंने अपनी सीटें बरकरार रखीं और लोगों का भरोसा जीता। गुरमैल सिंह कलेर उर्फ जेएस कलेर अंतरराष्ट्रीय खेल कमेन्टेटर पार्टी में शामिल हुए। वह 2017 विधानसभा चुनाव में अपना पंजाब पार्टी के नकोदर से उम्मीदवार थे। सोढी और इन सारे लोकप्रिय नेताओं के आप में शामिल होने से दोआबा क्षेत्र में पार्टी की स्थिति काफी मजबूत होगी।

ठाकुर.राज

वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image