Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


होंडा ने 100-110 सीसी के कम्‍प्युटर सेगमेंट में राजस्थान में ऑल-न्यू शाइन 100 बाइक लॉन्च की

होंडा ने 100-110 सीसी के कम्‍प्युटर सेगमेंट में राजस्थान में  ऑल-न्यू शाइन 100 बाइक लॉन्च की

जयपुर, 16 मई (वार्ता) होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सबसे किफायती और ईंधन की बचत करने वाली मोटरसाइकिल-शाइन 100 आज राजस्थान में लॉन्च की।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के डायरेक्‍टर योगेश माथुर ने राजस्थान में ऑल-न्यू 100 को लॉन्च करते हुए मीडिया को बताया किउन्होंने बताया कि शाइन 100 मोटरसाइकिल पांच रंगों के विकल्प में उपलब्‍ध होगी। इसमें रेड स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, ब्‍लू स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, ग्रीन स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक, गोल्‍ड स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक और ग्रे स्‍ट्राइप्‍स के साथ ब्‍लैक शामिल हैं। ऑल-न्यू शाइन 100 को 62,900 रुपये (एक्स-शोरूम, राजस्थान) की विशेष शुरुआती कीमत पर राजस्थान में लॉन्च की गई है।

उन्होंने बताया कि एचएमएसआई स्पेशल 10 साल का स्पेशल वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रहा है। शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (तीन साल स्टैंडर्ड के साथ सात साल की वैकल्पिक बढ़ाई गई वारंटी) मिलती है।

श्री माथुर ने कहा “राजस्थान हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजार है और हम राज्य में अपनी मोटरसाइकिल की बढ़ती हुई मांग को देखकर काफी खुश हैं। राजस्थान में हमारा डीलरशिप नेटवर्क काफी मजबूत है और हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शाइन 100 के विश्वसनीय परफॉर्मेंस, सुविधाजनक सफर और किफायती दाम के साथ, हमारा उद्देश्य यूजर्स को आगे बढ़ने की भरपूर आजादी देना, नई सीमाओं को एक्‍स्‍प्‍लोर करना और उनके सपनों को पूरा करने में सशक्‍त बनाना है। शाइन 100 हर भारतीय यात्री से किया गया होंडा का वादा है जो उन्‍हें शानदार कीमत पर उम्‍मीदों से बढ़कर परफॉर्मेंस देती है।”

उन्होंने बताया कि इसमें शानदार सुविधा और इसकी लंबी और आरामदायक सीट (677 मिमी) बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति को लंबी दूरी सहजता और सुगमता से तय करने की सुविधा उपलब्ध कराती है।

शाइन 100 मोटरसाइकिल में अनोखे ढंग से डिजाइन किया गया टैंक मिलता है। इसमें पैरों को खोलने के लिए नैरो एंगल प्रदान किया गया है, जो मोटरसाइकिल सवार के घुटनों पर अच्छी पकड़ बनाता है।

इंजन इनहिबिटर के साथ साइड स्टैंड इंजन को उस समय स्टार्ट होने से रोकता है, जब साइड स्टैंड लगाया गया हो। इससे यूजर्स को एक आरामदायक और बिना किसी चिंता के सफर की सुविधा मिलती है। इसी के साथ इक्‍वैलाइजर के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) शाइन 100 मोटरसाइकिल पर हर सफर को सुविधाजनक और आरामदायक बनाता है।

जोरा

वार्ता

More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image