Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप की आरोपी महिलाओं की तरफदारी नहीं करती- इमरती

हनीट्रैप की आरोपी महिलाओं की तरफदारी नहीं करती- इमरती

इंदौर, 13 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले पर राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमारती देवी ने आज बेबाक बयान देते हुये कहा कि इस प्रकरण में आरोपी महिलाओं की तरफदारी मैं नहीं करती हूँ।

उन्होंने यहां पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर में कहा कि इस मामले में पीड़ित पुरुषों को आरोपी महिलाओं ने गलत तरीके से फंसाया है। उन्होंने कहा कि आम धारणा में ऐसे मामलों में शिकार हुये पुरुष को ही गलत माना जाता है जबकि उन्हें पीड़ित की तरह ही देखा जाना चाहिए।

पीड़ित पुरुषों के विरुद्ध कार्यवाही के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि पीड़ितों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं होनी चाहिए। श्रीमती इमारती देवी ने प्रकरण में जारी कार्यवाही के प्रश्न पर कहा कि इस मामले में संबंधित मंत्री जानकारी दे सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि इंदौर की पलासिया पुलिस ने यहां निगम में पदस्थ अधीक्षण यंत्री हरभजन सिंह की शिकायत पर 5 महिलाओं सहित 6 आरोपियों को बीते माह गिरफ्तार किया था। आरोपी महिलाओं पर हनीट्रैप कर तीन करोड़ रुपये मांगे जाने का आरोप है। राज्य सरकार द्वारा गठित एक विशेष जांच दल प्रकरण की जांच कर रहा है।

सं विश्वकर्मा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image