Friday, Mar 29 2024 | Time 05:48 Hrs(IST)
image
खेल


विश्व कप खेलने की उम्मीद: मलिंगा

विश्व कप खेलने की उम्मीद: मलिंगा

कोलंबो 14 अक्टूबर (वार्ता) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी करने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 2019 का विश्व कप खेलने की उम्मीद जताई है।

मलिंगा ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 44 रन पर इंग्लैंड के पांच विकेट लेकर विश्व कप में अपनी दावेदारी को मजबूत किया है। मलिंगा ने कहा कि शानदार गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम मैच नहीं जीत पाई जिससे वह निराश हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास पर मलिंगा ने कहा कि वह अगला विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि चयनकर्ता उन्हें कभी भी श्रीलंका की टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

मलिंगा ने कहा,“ मुझे लगता है कि यदि मुझे विश्व कप खेलने का मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा। यह मेरा आखिरी विश्व कप होगा। पिछले कुछ समय के दौरान मेरे साथ जो कुछ हुआ है, मुझे यह मौका मिलने की उम्मीद नहीं है। लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा।”

इससे पहले भारतीय तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ट्विटर पर एक अनजान लड़की की आपबीती ट्वीट कर मलिंगा पर ‘मी टू’ अभियान के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है। 34 वर्षीय श्रीपदा ने मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image