Wednesday, Jun 19 2019 | Time 08:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पोम्पियो और मोघरीनी ने अमेरिका-यूरोपीय संघ की साझा चुनौतियों पर की चर्चा
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी समूहों के लिए स्वर्ग- दत्तात्रेय

हैदराबाद कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवादी समूहों के लिए  स्वर्ग- दत्तात्रेय

हैदराबाद 21 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेेता बंडारु दत्तात्रेय ने आरोप लगाया कि हैदराबाद शहर कट्टरवादी इस्लामिक आतंकवादी समूहों के लिए सबसे सुरक्षित जगह है।

श्री दत्तात्रेय ने रविवार को पार्टी मुख्यालय पर यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हैदराबाद शहर वैश्विक स्तर पर आतंकवादी गतिविधियों के केन्द्र के रूप में विकसित होता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह चौंकाने वाली बात है कि पाकिस्तान द्वारा भड़कायी गयी सभी आतंकवादी गतिविधियों को यहीं से अंजाम दिया जाता है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को इस शहर में अबू धाबी के आईएस मॉड्यूल को उजागर किया।

उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से सवाल किया कि वह इस तरह के हर मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते है लेकिन शहर में आतंकवादी गतिविधियों पर क्यों चुप हैं। श्री दत्तात्रेय ने कहा कि टीआरएस सरकार पुलिस महानिदेशक या पुलिस महानिरीक्षक स्तर के अधिकारी की नियुक्ति करके इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

उन्हाेंने कहा कि राज्य में बेमौसम बारिश से धान की फसल को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने राज्य सरकार से गीले धान की खरीद के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य दिये जाने को लेकर आवश्यक कदम उठाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि हजारों गांवो में पीने के पानी की समस्या है। उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रखेशर राव से कहा कि 500 करोड़ रूपये आबंटित कर गर्मी के इस मौसम में लोगों तक पीने का पानी मुहैया कराने के लिए शीघ्र कदम उठाये जाएं।

राम जितेन्द्र

वार्ता

image