Monday, May 27 2024 | Time 11:53 Hrs(IST)
image
राज्य


हैदराबाद आयुक्त ने राम नवमी के लिए समन्वय बैठक आयोजित की

हैदराबाद आयुक्त ने राम नवमी के लिए समन्वय बैठक आयोजित की

हैदराबाद, 12 अप्रैल (वार्ता) हैदराबाद पुलिस आयुक्त कोथाकोटा श्रीनिवास रेड्डी ने शुक्रवार को 17 अप्रैल को होने वाले राम नवमी महोत्सव के लिए समन्वय बैठक आयोजित की, जिसमें उन्होंने सभी हितधारकों से सहयोग मांगा और शांतिपूर्ण उत्सव की आवश्यकता पर बल दिया।



राम नवमी का उत्सव सुचारू रूप से होने के लिए श्री रेड्डी द्वारा बुलाई गई समन्वय बैठक में विभिन्न संगठनों, सरकारी विभागों और एजेंसियों के सदस्यों ने हिस्सा लिया।



बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए, श्री रेड्डी ने शांतिपूर्ण समारोहों की आवश्यकता पर बल दिया, सभी हितधारकों को सहयोग और समन्वय स्थापित करने आग्रह किया। उन्होंने जुलूस के समय, तेज संगीत पर प्रतिबंध, आतिशबाजी, उत्तेजक कृत्यों और त्योहार के दौरान राजनीतिक तत्वों सहित अन्य विषयों के लिए दिशानिर्देशों को रेखांकित किया।



इसके अतिरिक्त, उन्होंने विशेष रूप से चुनाव अवधि के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन करने के महत्व पर बल दिया।



बैठक के बाद, आयुक्त रेड्डी ने अधिकारियों और आयोजकों के साथ मुख्य जुलूस के 6.3 किलोमीटर मार्ग का निरीक्षण किया, विभागों से लंबित कार्यों में तेजी लाने का आग्रह किया। 17 अप्रैल को आईसीसीसी, बंजाराहिल्स में एक संयुक्त नियंत्रण कक्ष स्थापित किया जाएगा, जिसमें विभिन्न विभागों के अधिकारी किसी भी मुद्दे का समाधान करने के लिए उपलब्ध होंगे।



अभय



वार्ता

More News
जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकता : शर्मा

जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकता : शर्मा

27 May 2024 | 11:17 AM

उदयपुर 27 मई (वार्ता) महाराणा प्रताप कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय उदयपुर (एमपीयूएटी) के पूर्व उपकुलपति प्रो उमा शंकर शर्मा ने कहा है कि जलवायु परिवर्तन का मुकाबला करना और गर्म होती दुनिया के साथ तालमेल बिठाना दोनों ही वर्तमान समय की सर्वोच्च प्राथमिकताएं हैं।

see more..
image