Friday, Mar 29 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हैदराबाद निगम चुनाव: शाह का रविवार को रोड शो

हैदराबाद निगम चुनाव: शाह का रविवार को रोड शो

हैदराबाद, 28 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचएमसी) के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को सिकंदराबाद में एक रोड शो में भाग लेंगे।

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना राज्य चुनाव आयुक्त एम अशोक कुमार ने शनिवार को घोषणा की कि रविवार को शाह छह बजे जीएचएमसी चुनाव प्रचार खत्म हो जायेगा। इसके देखते हुये भाजपा ने टीआरएस से नगरपालिका की सत्ता हासिल करने के लिये मतदान से पहले शुक्रवार को शहर भर में सक्रिय रूप से प्रचार किया। इस बीच चुनाव प्रचार के अंतिम दिन श्री शाह एक रोड शो करेंगे।

जानकारी के मुताबिक श्री शाह करीब सुबह 10 बजे बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और भाग्यलक्ष्मी मंदिर रवाना होने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा यहां उनका स्वागत किया जायेगा। मंदिर में पूजा करने के बाद वह सिकंदराबाद के सीताफलमंडी में वरसगुड़ा चौरास्ता से हनुमान मंदिर तक 1.3 किलोमीटर लंबे रोड शो में भाग लेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य शीर्ष नेता हैदराबाद में रोड शो निकाल कर जीएचएमसी चुनाव में पार्टी की जीत का दावा कर चुके हैं। श्री नड्डा ने

नागोले से कोथपेट क्रॉस रोड तक निकाले एक रोड शो में दावा किया था कि बारिश के बावजूद रोड शो में लोगों की भारी भीड़ केसीआर शासन के अंत और भाजपा के पास सत्ता आने का संकेत है।

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद शहर के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने अपने एक बयान में कहा था कि भड़काऊ भाषणों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी जिससे सांप्रदायिक उपद्रव होने की आशंका होगी।

सं.संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image