Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
खेल


हैदराबाद ने पंजाब को 126 पर रोका

हैदराबाद ने पंजाब को 126 पर रोका

दुबई, 24 अक्टूबर (वार्ता) सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को शनिवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में 7 विकेट पर 126 रन के मामूली स्कोर पर दिया।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया और हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को लगातार दबाव में रखा।

पंजाब ने हालांकि 37 रन की अच्छी शुरुआत की लेकिन इसके बाद टीम के विकेट बराबर गिरते रहे और कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो पायी। संदीप शर्मा ने सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह को आउट कर आईपीएल में अपने 100 विकेट पूरे कर लिए। मनदीप ने 14 गेंदों में 17 रन बनाये।

पंजाब को शानदार फॉर्म में चल रहे क्रिस गेल से खासी उम्मीदें थीं लेकिन गेल के हमवतन जैसन होल्डर ने उन्हें आउट कर दिया। गेल ने 20 गेंदों में दो छक्कों और एक छक्के की मदद से 20 रन बना पाए। कप्तान लोकेश राहुल को खतरनाक लेग स्पिनर राशिद खान ने अपनी बेहतरीन गुगली पर बोल्ड कर दिया। राहुल ने 27 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाये।

ग्लेन मैक्सवेल को संदीप ने आउट किया। मैक्सवेल 12 रन ही बना सके। दीपक हुड्डा शून्य, क्रिस जॉर्डन सात और मुरुगन अश्विन चार रन बनाकर आउट हुए। निकोलस पूरन 28 गेंदों में दो चौकों के सहारे 32 रन बनाकर नाबाद रहे।

हैदराबाद की तरफ से संदीप, होल्डर और राशिद ने दो-दो विकेट लिए।

राज

वार्ता

image