Friday, Mar 29 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
खेल


जीत का क्रम बरकरार रखना चाहेगी हैदराबाद

जीत का क्रम बरकरार रखना चाहेगी हैदराबाद

हैदराबाद, 05 नवंबर (वार्ता) हैदराबाद एफसी बुधवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अपने घर बालायोगी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ जब मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश जीत का क्रम बरकरार रखने की होगी।

हैदराबाद की इस सीजन की शुरुआत बेहद खराब रही थी और उसे पहले दोनों मैचों में हार मिली थी, लेकिन अपने पिछले मैच में उसने केरला ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया था। कोच फिल ब्राउन की टीम की कोशिश अब अपने विजयी क्रम को बरकरार रखने की होगी। ये काम हालांकि उनके लिए आसान रहने वाला नहीं है क्योंकि टीम के कई खिलाड़ी चोट और निलंबन के कारण बाहर हैं। बोबो, राफेल गोमेज, जाइल्स र्बानेस चोटिल हैं जबकि नेस्टर गोरडिलो निलंबन भुगत रहे हैं।

फिल ब्राउन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हम सभी चोटों से उबर सकते हैं। हमारे चार अहम खिलाड़ी चोटिल हैं। हमें उन्हीं खिलाड़ियों पर ध्यान देना होगा जो हमारे पास खेलने के लिए उपलब्ध हैं और हमारा ध्यान भी उन्हीं खिलाड़ियों पर है।” हैदराबाद के लिए एक अच्छी बात मार्सेलिन्हों की फॉर्म है। केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ उन्होंने शानदार फ्री किक ली थी और जमशेदपुर एफसी के खिलाफ भी शानदार गोल किया था।

हाइलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड के आक्रमण की जिम्मेदारी असामोह ज्ञान और मार्टिन चावेस पर होगी। यह दोनों हैदराबाद के डिफेंस को कड़ी चुनौती देंगे। युवा रीडीम थाग ने भी काफी प्रभावित किया है। नार्थईस्ट युनाइटेड की टीम तीन मैचों में अजेय है। उनके हिस्से हालांकि एक जीत है लेकिन उसने दो मैच ड्रॉ खेले हैं और यह ड्रॉ बेंगलुरू एफसी और एफसी गोवा के खिलाफ आए हैं।

रोबर्ट जार्नी की टीम गोवा के खिलाफ जिस तरह से खेली थी उसके बाद उसे पूरे तीन अंक न मिलने का पछतावा होगा। जार्नी ने कहा, “आप नहीं जानते कि वह किस तरह के खेलेंगे। वह पिछला मैच जीते हैं। वह आत्मविश्वास से भरे हैं और हमें उनके लिए तैयार रहना होगा। लेकिन हमें भरोसा है क्योंकि हम अजेय हैं। हम लीग में बड़ी टीमों से खेले हैं। हालांकि यह मुश्किल मैच होगा।”

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image