Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हार से नहीं हूं निराश : खंडूरी

हार से नहीं हूं निराश : खंडूरी

कोटद्वार, 31 मई (वार्ता) उत्तराखंड के कांग्रेस नेता मनीष खंडूरी ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव में हार से निराश नहीं है और अब ज्यादा सक्रिय होकर अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए काम करेंगे।

श्री खंडूरी ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं को संबोधित करते कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनके बारे में बहुत अफवाहें फैलाई गयी थीं। वह अपनी हार से निराश नहीं है, अब ज्यादा सक्रिय होकर अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए काम करेंगे और जनता के बीच रहकर जनसेवा करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि गढ़वाल क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर वह जल्दी ही हार के कारणों पर मंथन करेंगे। उनमें सुधार करने का प्रयास करेंगे।

पौड़ी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चन्द्र खंडूरी के पुत्र ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उन्हें लेकर कई अफवाहें फैलाई गई। इन अफवाहों से उनका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं था। उनकी विचारधारा कांग्रेस से मिलती है, इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। कांग्रेस से पहले वह किसी भी पार्टी से नहीं जुड़े थे।

श्री खंडूरी ने कहा कि वह संगठन से युवाओं को जोड़ने का प्रयास करेंगे। इसके लिए एनएसयूआई सहित कांग्रेस से जुड़े अन्य संगठनों को मजबूत किया जाएगा।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image